राष्ट्रीय मतदाता दिवस को लेकर राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों एवं मीडियाकर्मियों के साथ बैठक सम्पन्न

जालोर 22 जनवरी। राष्ट्रीय मतदाता दिवस को लेकर अतिरिक्त जिला कलक्टर छगनलाल गोयल की अध्यक्षता में राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों एवं मीडियाकर्मियों की बैठक कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में शुक्रवार को आयोजित हुई।
          अतिरिक्त जिला कलक्टर छगनलाल गोयल ने मोबाइल यूनिक नं. डाटाबेस, एसएमएस से ई-इपिक डाउनलोड करने की प्रक्रिया के बारे में जानकारी देते हुए संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम में नए मतदाताओं को जोड़ने, नाम हटाने तथा आवश्यक संशोधन के लिए राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों से विशेष प्रयास करने की बात कही ताकि फोटोयुक्त मतदाता सूची का नवीन अपडेट के साथ प्रकाशन हो सकें। उन्होंने 25 जनवरी को 11 वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस का आयोजन करके निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मतदाताओं को आवश्यक जानकारी देते हुए ई-इपिक डाउनलोड कर उपलब्ध करवाने की बात कही।
          बैठक में 25 जनवरी 2021 को 11वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में प्रारम्भ की जा रही ई-इपिक कार्ययोजना की क्रियान्विति के संबंध में जिला सूचना एवं विज्ञान अधिकारी संजय रामदेव ने पॉवर पोईन्ट प्रजेन्टेशन के माध्यम से ई-इपिक कार्ड के डाउनलोड प्रक्रिया के बारे में विस्तृत जानकारी दी। 
        इस अवसर पर राजनैतिक दल के प्रतिनिधि के रूप में योगेन्द्र सिंह कुंपावत, केशव व्यास, मुकेश सुन्देशा, प्रवीण कुमार भादरू, अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी मनोहर सिंह, सूचना सहायक भूराराम सहित जनप्रतिनिधि एवं कर्मचारी उपस्थित थे। 
error: Content is protected !!