भंसाली करवाएंगे हाडेचा में पशु चिकित्सालय भवन और विद्यालय के भवन का निर्माण

जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि से भेंट कर अपने विद्यालय के जर्जर भवन के निर्माण एवं पशु चिकित्सालय भवन के निर्माण की जताई इच्छा

जालोर 14 दिसम्बर। जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि की प्रेरणा से भामाशाह बाबूलाल भंसाली हाडेचा में एक पशु चिकित्सालय भवन एवं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के भवन का निर्माण करवाएंगे।
जिले में कोरोना काल में आमजन के लिए विभिन्न प्रकार की सहायता एवं सुविधांए उपलब्ध करवाने वाले आबू रोड स्थित भंसाली इंजिनियरिंग पॉलीमर्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक बाबूलाल मिश्रीमल भंसाली ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हाडेचा स्थित इसी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से की है। इस विद्यालय का भवन 50 वर्ष से भी अधिक पुराना है एवं अब जर्जर हो चुका है। वर्तमान में विद्यार्थियों की बढती संख्या को देखते हुए भवन के आधुनिकीकरण एवं विस्तार की अत्यधिक आवश्यकता है जिसे देखते हुए बाबूलाल भंसाली ने जालोर जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि से भेंट कर विद्यालय भवन के निर्माण की इच्छा जताई ।विद्यालय भवन बनने से विद्यार्थियों को सभी तरह की शैक्षणिक सुविधा उपलब्ध होगी। साथ ही मूक पशुओं के लिए अपने विशेष स्नेह के कारण भंसाली हाडेचा में राजकीय पशु चिकित्सालय भवन का निर्माण भी करेंगे इस भवन में चिकित्सकों के लिए आवास का निर्माण भी किया जाएगा एवं आधुनिक उपकरणों द्वारा जांच व इलाज की व्यवस्था होगी जिससे हाडेचा एवं आसपास के नेहड क्षेत्र के पशुओं को चिकित्सा सेवा उपलब्ध होगी।
जालोर जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि ने भामाशाह बाबूलाल भंसाली द्वारा करवाये जा रहे इन भवनों के निर्माण के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कोरोना काल में भंसाली द्वारा जिलेवासियों के लिए उपलब्ध करवाई गई विभिन्न सुविधाओं एवं सहायता के लिए साधुवाद दिया। गौरतलब है कि भामाशाह भंसाली ने कोरोना काल में समय समय पर जिलेवासियों को ऑक्सीजन प्लांट,ऑक्सीजन सिलेंडर,अस्पताल सहित विभिन्न सुविधांए उपलब्ध करवाई है।
error: Content is protected !!